Delhi News: अब मात्र 50,000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर Maruti की Alto K10 ले आए घर

0
160
Maruti Alto K10 News
Maruti Alto K10 News

Delhi News (आज समाज) नई दिल्ली: भारत की सबसे पुरानी और विश्वसनीय आटोमोबाइल कंपनी Maruti हर साल नई-नई गाड़ियां लॉन्च करती रहती है। अगर आप भी कम बजट में एक शानदार गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो Maruti की Alto K10 आपके लिए बेहतरीन विकल्प है। यह गाड़ी भारत में सबसे सस्ती और विश्वसनीय कारों में से एक है। तो हम आपको Alto K10 के फीचर्स, इंजन, माइलेज और कीमत के बारे में पूरी जानकारी देते है।

इंजन

Maruti की Alto K10 के इंजन के बारे में बात करे तो इसमें 1 लीटर का डबल जेट पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67bhp की पावर और 89nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड आटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। कंपनी ने इस मॉडल को CNG वेरिएंट में भी पेश किया है जिसमें पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसका CNG वेरिएंट 33.5 किलोमीटर प्रति किलो CNG का माइलेज देता है जबकि आटोमेटिक ट्रांसमिशन 25 km प्रति लीटर का माइलेज देता है।

फीचर्स

Maruti की Alto K10 के फीचर्स की बात करे तो इस कार में 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसमें एंड्रॉइड आटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा, एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स वितरण, इंजन इम्मोबिलाइजर और भी कई शानदार फीचर्स शामिल है।

डिस्काउंट और कीमत

अगर आप यह कार खरीदना चाहते हैं तो इस महीने Maruti इस पर भारी डिस्काउंट दे रही है। दिल्ली में इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 3,99,000 रुपये से शुरू होती है और 5,85,000 रुपये तक जाती है। लेकिन इस महीने आप इसे 62,500 रुपये के डिस्काउंट आफर के साथ खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, आप इस कार को सिर्फ 50,000 रुपये की डाउन पेमेंट देकर अपना बना सकते हैं। इसके बाद आपको 4 साल तक 9.8 % ब्याज दर पर हर महीने 10,619 रुपये की एटक देनी होगी।