Hyundai Exter Car Features : Hyundai Exter बनी ऑटोमोबाइल सेक्टर की शहजादी, मात्र 70,000 रुपये में अपना बनाये

0
238
Hyundai Exter Car Features :Hyundai Exter बनी ऑटोमोबाइल सेक्टर की शहजादी, मात्र 70,000 रुपये में अपना बनाये
Hyundai Exter Car Features :Hyundai Exter बनी ऑटोमोबाइल सेक्टर की शहजादी, मात्र 70,000 रुपये में अपना बनाये

Hyundai Exter Car Features : क्या आप भी अपनी खुद की कार का सपना देख रहे हैं? अगर हाँ तो Hyundai Exter अब आपके सपनों को हकीकत में बदलने के लिए तैयार है। इस कार को आप मात्र 70,000 रुपये में अपने घर ला सकते हैं। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज देखने को मिलेंगे। टी चलिए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।

इंजन

Hyundai Exter के इंजन की बात करें तो Hyundai ने इसे पेट्रोल और CNG दोनों वेरिएंट में पेश किया है। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन: 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है वही 1.2 लीटर CNG वेरिएंट जो केवल 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इन दोनों ही वेरिएंट्स में आपको बेहतर परफॉरमेंस और माइलेज मिलेगा, जिससे आपकी ड्राइविंग एक्सपीरियंस और भी शानदार हो जाएगी।

फीचर्स

Hyundai Exter के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई प्रीमियम सुविधाएँ मिलेंगी, जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे आगे रखती हैं। इसमें क्रूज कंट्रोल, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 15 इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, ABS और EBD, 6 एयरबैग्स, 3-पॉइंट सीट बेल्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर और रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए है।

कीमत और EMI

Hyundai Exter के कीमत की बात करे तो इसकी भारतीय बाजार में ऑन-रोड कीमत Rs. 6,98,009 है। इसके अलावा Hyundai Exter को खरीदने के लिए आपको बस Rs. 70,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद Rs. 6,28,009 का लोन लेना होगा। इस लोन पर 9.8% का ब्याज लगेगा और आपको 48 महीने तक Rs. 15,868 की EMI भरनी होगी।

Hyundai Exter उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जो 6 लाख रुपए के बजट में एक शानदार कार की तलाश में हैं। इसके बेहतरीन फीचर्स, दमदार इंजन और आकर्षक कीमत के साथ, यह गाड़ी आपके हर सफर को खास बना देगी। सस्ती डाउन पेमेंट और आसान EMI योजना के साथ, यह कार आपकी पहुंच में है।