Punjab Crime News : 50,000 रिश्वत लेने के आरोप में एसएचओ और एएसआई पर केस

0
39
50,000 रुपये रिश्वत लेने के आरोप में एसएचओ और एएसआई पर केस
50,000 रुपये रिश्वत लेने के आरोप में एसएचओ और एएसआई पर केस

विजीलैंस ब्यूरो ने दर्ज किया भ्रष्टाचार का मामला

Punjab Crime News (आज समाज)चंडीगढ़: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के तहत थाना भादसों, जिला पटियाला में तैनात एसएचओ सब-इंस्पेक्टर (एसआई) इंदरजीत सिंह और उनके साथी सहायक सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) अमरजीत सिंह के खिलाफ 50,000 रुपये रिश्वत मांगने और लेने के आरोप में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में और जानकारी देते हुए आज यहां राज्य विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि यह मामला शिकायतकर्ता हरमन सिंह द्वारा मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर उक्त दोनों पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ दर्ज करवाई गई ऑनलाइन शिकायत की जांच के बाद दर्ज किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि थाना भादसों में उसके और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज था और इस केस में उक्त ने दोषियों की मदद करने के बदले पहले ही उनसे रिश्वत के तौर पर 50,000 रुपये ले लिए थे। उन्होंने आगे बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता होने के बाद अब दोनों पुलिस अधिकारी उक्त एफ.आई.आर. को रद्द करवाने के लिए शिकायतकर्ता से 35,000 रुपये और रिश्वत की मांग कर रहे है।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि जांच के दौरान उक्त शिकायत में लगाए गए आरोप सही पाए गए और 35,000 रुपये की और मांग करने पर 50,000 रुपये रिश्वत लेने के आरोप साबित हो गए। उन्होंने आगे बताया कि इस जांच के आधार पर उक्त एस.एच.ओ. और ए.एस.आई. के खिलाफ विजीलैंस ब्यूरो, थाना पटियाला रेंज में भ्रष्टाचार रोधी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की आगे की जांच जारी है।