NUH NEWS : नगरपालिका द्वारा लगाए गए 1500 पौधे : नगरायुक्त प्रदीप मलिक

0
143

NUH NEWS (AAJ SAMMAJ) AADARSH GARG। नगरायुक्त प्रदीप मलिक के मार्गदर्शन व नगरपालिका तावडू सचिव सुमित शर्मा के दिशा-निर्देशन में ब्रांड एम्बेसडर स्वच्छ भारत मिशन प्रियंका यादव के नेतृत्व क्लीन सिटी ग्रीन सिटी अभियान के तहत 500 पौधे लगाए गये।
नगरायुक्त प्रदीप सिंह मलिक ने कहा बढ़ते प्रदूषण व जलवायु परिवर्तन को देखते हुए हम सभी का दायित्व है कि हम अधिक से अधिक पौधे लगाएं व उनका संरक्षण करे ताकि हमारा पर्यावरण स्वच्छ हो सके।
सचिव नगरपालिका तावडू सुमित शर्मा ने बताया हमारा पौधारोपण दो दिन से लगातार जारी है। जिसमें अभी तक नगरपालिका द्वारा 1500 पौधे लगाए जा चुके है। शहर के साथ-2 वर्तमान में पर्यावरण संरक्षण भी समय की मांग है। हम तावडू को स्वच्छ व हरा-भरा बनाने के लिए प्रयासरत है।
ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका यादव ने कहा कि स्वच्छता अभियान किसी एक व्यक्ति, विभाग या सरकार का अभियान नहीं अपितु हम सबका जन आंदोलन है जिसमें हम सबको अपना योगदान देना है। आमजन से अपील है कि वे हमारे अभियान से जुड़े और अपने शहर को स्वच्छ रखने में सहयोग करे। ताकि हमारा शहर भी सर्वेक्षण में प्रथम स्थान पर आ सके। अशोक,प्रवीन, ईमरान, मामचंद, श्रवण, नवीन आदि ने इस अभियान को सफल बनाने में विशेष योगदान दिया।