निरंकारी मार्किट में दुकानदार बारिश के पानी की  निकासी न होने से बेहद परेशान

0
7


दुकानदारों ने सरपंच संजीव सिंगला से पानी की निकासी का उचित प्रबंध कराने की लगाई गुहार
बाबैन, 2 जुलाई (राजेश कुमार) : बाबैन के सैनी स्कूल के नजदीक निरंकारी मार्किट में दुकानदार बारिश के पानी की निकासी न होने से बेहद परेशान है। बारिश का पानी इस समय दुकानदारों के लिए बड़ी समस्या बना हुआ है क्योकि जैसे ही बरसात आती है सैनी स्कूल के साथ वाली गली और पट्रौल पंप के पिछे वाली गली में बरसाती पानी जमा हो जाता है और जिसे लेकर दूकानदारों में भारी रोष व्याप्त हो रहा है। दुकानदार करण, शैली, विपिन, कमल शर्मा, पवन कुमार, सुखविंद्र, हरिंद्र, राधे, उत्तम, पवन सैनी, तरसेम जस्सर सैलून, नीटू सैनी, प्रदीप व अन्य दूकानदारों का कहना है बारिश के पानी की निकासी न होने पर रास्ते में पानी जमा हो जाता है जिससे ग्राहकों को दुकान तक पहुंचने में परेशानी होती है और आने जाने वाले लागों को भी परेशानी झेलनी पड रही है। उन्होंने कहा कि निकासी न होने से दुकानों के सामने पानी भर जाता है जिससे ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ग्राहक दुकान तक नही पहुंच पाते है और दूर से ही वापिस चले जाते है जिससे उनको  नुकसान झेलना पड रहा है।
दुकानदारों ने पानी की निकासी कराने की समस्या बारे बाबैन के सरपंच संजीव सिंगला गोल्डी से मिलकर पानी की निकासी का उचित प्रबंध कराने की गुहार लगाई है। दुकानदारों का कहना है कि हलकी सी बरसात होने पर ही गली में पानी जमा हो जाता है जिससे दुकानदारों और आने जाने वाले लागों को दिक्कत झेलनी पडती है। उनका कहना है कि गली से पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं की है जिससे यहां पहली ही बरसात में पानी जमा हो गया है। बारिश का पानी दुकानों के सामने भर जाता है। इस गंदे पानी में घुसने से बचने के लिए ग्राहक दूसरी ओर रुख कर लेते हैं। दुकानदारों ने मांग की है कि जल्द से जल्द पानी की निकासी का उचित प्रबंध किया जाए ताकि दुकानदारों को राहत मिल सके।

क्या कहते हैं सरपंच?
जब इस बारे में सरपंच संजीव सिंगला गोल्डी से बात की गई तो उनका कहना था कि दुकानदार उनसे पानी की निकासी की समस्या के बारे में मिले थे और जल्द ही पानी की निकासी का प्रबंध कराया जाएगा।

SHARE