आरोपियों को पकड़ने गई टीम पर पथराव और फायरिंग

0
450

रोहतक। सैमाण गांव में हुए रोहित हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने गई टीम पर कलानौर में हमला कर दिया गया। हमलावरों में महिला भी शामिल रही, जिन्होंने पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग की और दोनों आरोपियों को वहां से भगा दिया। उकअ-वन के रक भगतराम की शिकायत पर कलानौर थाना पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
टीम को सूचना मिली थी कि सैमाण गांव में हुए रोहित हत्याकांड के आरोपी बुसाना फाटक के पास कलानौर में किसी ठिकाने पर छिपे हुए हैं। इसके बाद रक भगतराम ने अपनी टीम के साथ जगता के मकान पर छापेमारी की। वहां पर जगता के अलावा उसका बेटा सचिन, सतपाल, कीर्तन, मंदरूप, शोभा और कई अन्य युवक व महिलाएं मिली। जिन्होंने टीम के साथ गालीगलौज और हाथापाई शुरू कर दी। टीम ने उन्हें समझाकर पूछा कि सैमाण गांव में रोहित हत्याकांड का आरोपी विकास उर्फ मटरी और ललित कहां पर है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

आरोपियों ने पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। जगता ने घर की छत पर जाकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से गोली भी चलाई। जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। हमलावरों ने एऌउ राकेश कुमार से सरकारी असला छीनने की कोशिश की। टीम ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि हमलावरों ने भागते समय भी पुलिस टीम पर फायरिंग व पथराव किया। इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिस समय हमलावर पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग कर रहे थे, तभी रोहित हत्याकांड के दोनों आरोपी विकास और ललित ने उन्हें वहां से भगा दिया।

पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन हमलावरों की संख्या अधिक होने के कारण पुलिस उन्हें पकड़ सकी। बता दें, कि कुछ दिन पहले सैमाण गांव निवासी रोहित की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबकि उसका जीजा और एक अन्य युवक गोली लगने से घायल हो गए थे।