पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के निर्देशों पर सनटेक सिटी के निर्देशक अजय सहगल को गत दिवस गिरफ्तार 

0
666

सिंटेक्स सिटी के डायरेक्टर गिरफ्तार, निर्देशक बोले घबराए मत पब्लिक सेफ

पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के निर्देशों पर सनटेक सिटी के निर्देशक अजय सहगल को गत दिवस गिरफ्तार

जीरकपर, मेजर अली

200 फुट एयरपोर्ट रोड पर स्थित सनटेक सिटी नामक प्रोजेक्ट के मालिक व प्रमोटर अजय सहगल को पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। काफी समय से पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में चल रहे कोर्ट केस की सुनवाई के दौरान 123 एकड़ के प्रोजेक्ट में लगभग 15 एकड़ के किसानों के कंसेंट लेटर पर हुए विवाद के कारण अजय सहगल की गिरफ्तारी हुई । पेटीशनर बहादुर सिंह व अन्य जमीन मालिकों ने अपने वकील चरणपाल सिंह बागड़ी व गुरजीत कौर बागड़ी की मार्फत हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की हुई थी कि उनके साथ ठगी हुई है उनके जो कंसेंट लेटर पर दस्तख़त हैं वह फर्जी है और उन्हें दिखाकर सनटेक सिटी ने सी एल यु करवा लिया है ।

लेकिन दूसरी और सनटेक सिटी के वाइस प्रेसिडेंट वरुण कौशल ने बताया कि हमारे पास 123 एकड़ के प्रोजेक्ट में से 101 एकड़ की रजिस्ट्री व पोजेशन है व न्यू चंडीगढ़ में सनटेक सिटी ही ऐसा इकलौता प्रोजेक्ट है जिसने सीएलयू व अन्य लाइसेंस समेत कुल 69 करोड रुपए सरकार के पास जमा करवा रखें हैं ।

उन्होंने पेटीशनर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जब टाउनशिप बनाई थी तो सबके कंसेंट यानी सहमति ली गई थी और इसकी ऐवज में एजेंट हायर कर सब कुछ लीगली करवाया गया था और कंसेंट देने के लिए किसानों ने जो भी मांग व शर्तें रखी थी वह सब पूरी करी गई थी लेकिन जब टाउनशिप पूरी तरह तैयार हो गई है उसके बाद आसपास डेवलपमेंट हुई तो जमीनों के रेट काफी बढ़ गए जिस कारण विवाद उठ गया उनका आरोप है कि इस पूरे रैकेट के पीछे एक बड़े ब्लैकमेलिंग गैंग का हाथ हो सकता है जो सबको गुमराह कर उन्हें दबाना चाह रहा है कंपनी का कहना है कि ग्राहकों का सारा पैसा सेफ है और किसी को भी किसी भी तरह का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा।