फरीदबाद
शहर के सभी बड़े सबस्टेशनों की बिजली क्षमता को बढ़ाया जा रहा
शहर के सभी बड़े सबस्टेशनों की बिजली क्षमता को बढ़ाया जा रहाMar 20, 2016

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम (डीएचबीवीएन) के अधिकारियों के अनुसार 200 से अधिक फीडरों पर मरम्मत का काम पूरा किया जा चुका है। 100 से अधिक फीडरों की मेंटीनेंस चल रही है।

फरीदाबाद के दोनों व्यापािरयों को पुलिस ने 24 घंटे में मुक्त कराया
फरीदाबाद के दोनों व्यापािरयों को पुलिस ने 24 घंटे में मुक्त करायाMar 09, 2016

इस आपरेशन की कामयाबी में साइबर सेल की मदद काफी महत्वपूर्ण रही। पुलिस ने जब जंगल में दबिश दी तो कुछ अपहर्ता भागने में कामयाब हो गए, एक को पकड़ लिया है। दोनों व्यापारियों को सकुशल छुड़वा लिया गया है।

अनोखा बैंक : नोटों की जगह देता है रोटी, भरता है भूखों का पेट
अनोखा बैंक : नोटों की जगह देता है रोटी, भरता है भूखों का पेटMar 07, 2016

वे सोच रहे थे कि क्यों ने इन जरूरतमंदों के पेट की भूख मिटाने के लिए कुछ किया जाए। करीब दो साल से वे इस बारे में सोच रहे थे। उन्होंने अपनी संस्था के पदाधिकारियों से इस बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मैं बुजुर्ग हा़े चुका हूं।

3 दिन में 35 करोड़ का झटका, अब 7 मार्च तक हड़ताल
3 दिन में 35 करोड़ का झटका, अब 7 मार्च तक हड़तालMar 05, 2016

सर्राफा कारोबारियों की हड़ताल की वजह से 35 करोड़ रुपए का ऑर्डर फंसा हुआ है। दुकानों का शटर 3 दिन से बंद है। अब ऑर्डर देने वाले ग्राहक दुकानों का चक्कर काटने लगे हैं। वहीं मांगे नहीं पूरी होने की सूरत में अब कारोबारियों ने 7 मार्च तक हड़ताल जारी रखने का ऐलान किया है।

घर में घुस किशोरी के कपड़े फाड़े, दुष्कर्म की कोशिश कर जान से मारने की दी धमकी
घर में घुस किशोरी के कपड़े फाड़े, दुष्कर्म की कोशिश कर जान से मारने की दी धमकीMar 02, 2016

किशाेरी नौवीं कक्षा में पढ़ती है। उसके माता-पिता 28 फरवरी को एक विवाह समारोह में गए थे। घर पर वह अपनी छोटी बहन के साथ टीवी देख रही थी। शाम को 7.30 बजे के आसपास पड़ोस में रहने वाला 25 वर्षीय पम्मो लड़की के घर पहुंचा और मैथ की कॉपी मांगने लगा।

हाईवे जाम करने पहुंचे आंदोलनकारी हिरासत में, सीएम रैली रद्द, अलर्ट
हाईवे जाम करने पहुंचे आंदोलनकारी हिरासत में, सीएम रैली रद्द, अलर्टFeb 21, 2016

जाटआंदोलन के दौरान रोहतक में गोली से मारे गए युवाओं की मौत से गुस्साए आंदोलनकारी शनिवार को नेशनल हाईवे-2 (दिल्ली-आगरा) पर पहुंच गए और रोष मार्च निकालने लगे। हाईवे पर पहुंचते ही पुलिस ने करीब 200 आंदोलनकारियों को हिरासत में ले लिया।

जाट आरक्षण की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू
जाट आरक्षण की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरूFeb 18, 2016

धरने का नेतृत्व समिति के प्रदेश सचिव रामकिशन मलिक कर रहे हैं। आज पूरे देश में समाज की सभी बिरादरियों को आरक्षण दिया जा रहा है तो फिर जाटों को आरक्षण देने में सरकार गंभीरता क्यों नहीं दिखा रही है। जाट समाज पिछड़ा हुआ है।

हाईकोर्ट के आदेश पर आरटीए सख्त, स्कूल वैन चालक हड़ताल पर
हाईकोर्ट के आदेश पर आरटीए सख्त, स्कूल वैन चालक हड़ताल परJan 22, 2016

हाईकोर्ट के सख्त आदेश के बाद आरटीए द्वारा बिना रजिस्ट्रेशन चल रहे निजी स्कूलों की वैन व ऑटो के खिलाफ कार्रवाई से नाराज वाहन चालक गुरुवार को हड़ताल पर चले गए। हड़ताल की वजह से स्कूली वाहनों से जाने वाले अधिकतर बच्चे स्कूल नहीं पहुंच पाए।

मस्जिद के लिए हिंदू ने दी ज़मीन, मौलवी ने पढ़ी कुरान, पुजारी ने फूंका शंख
मस्जिद के लिए हिंदू ने दी ज़मीन, मौलवी ने पढ़ी कुरान, पुजारी ने फूंका शंखJan 06, 2016

ऐसे दौर में जब मामूली सी बात पर हिन्दू-मुस्लिम के बीच दंगे भड़क जाते हों, फरीदाबाद के ददसिया गांव ने भाईचारे की मिसाल कायम की है। यहां के एक हिंदू ने मस्जिद के लिए जमीन दान में दी। मंदिर के पुजारी ने ही उस मस्जिद की नींव रखी।

शादी में डीजे बजाने और शराब पीने पर होगा सामाजिक बहिष्कार
शादी में डीजे बजाने और शराब पीने पर होगा सामाजिक बहिष्कारJan 04, 2016

गुड़गांव के तिगांव की पंचायत में शादियों में फिजूलखर्ची, डीजे व शराब पर पाबंदी लगाने के लिए रविवार को तिगांव में गुर्जर समुदाय ने महापंचायत की। फरीदाबाद व पलवल के करीब 70 गुर्जर बहुल गांवों के लोगों ने हिस्सा लिया।