कुरूक्षेत्र
हारे प्रत्याशी को खुली जीप में घुमाया साढ़े 11 लाख रुपए का चंदा दिया
हारे प्रत्याशी को खुली जीप में घुमाया साढ़े 11 लाख रुपए का चंदा दियाJan 28, 2016

इस बार पंचायत चुनाव में गजब का भाईचारा दिख रहा है। पहले सर्वसम्मति में 15 साल का रिकॉर्ड टूटा और 54.4 फीसदी पदों पर निर्विरोध चयन हुआ। अब हारे हुए प्रत्याशियों को जख्मों पर ग्रामीण मिलकर ‘मरहम’ लगा रहे हैं।

कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर में 125 वर्षीय नागा साधु और गोद ली गई लड़की की हत्या
कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर में 125 वर्षीय नागा साधु और गोद ली गई लड़की की हत्याJan 27, 2016

धार्मिक नगर कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर में सोमवार रात को 125 वर्षीय नागा साधु एक महंत व डेर में आई गोद ली गई एक लड़की की हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तेल चोरी के लिए कमरे तक पहुंचा रखी थी पाइप की सुरंग
तेल चोरी के लिए कमरे तक पहुंचा रखी थी पाइप की सुरंगNov 15, 2015

पिपली-लाडवा रोड पर गांव बोहली बजीदपुर में पाइप की सुरंग के जरिए तेल चोरी का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि गांव के एक किसान कमरे तक पाइप दबाकर सुरंग बना रखी थी, जिसके जरिए काफी दिनों से वह तेल चोरी करता आ रहा था।

छात्र के ऊपर पलटा तारों से भरा ट्रक, मौके पर ही दर्दनाक मौत
छात्र के ऊपर पलटा तारों से भरा ट्रक, मौके पर ही दर्दनाक मौतNov 10, 2015

बहादुरगढ़ के गांव दाबोदा का रहने वाला छात्र रवि अपने दोस्त के साथ चौंक पर खड़ा था। आमने-सामने से दो ट्रक आ रहे थे, जिनमें से एक में रेत भरा था तो दूसरे में तारों के बंड़ल थे। रेत से भरे ट्रक ने अनियंत्रित होकर दूसरे ट्रक को टक्कर मारी, जिसकी वजह से वह ट्रक पलट गया।

कुरुक्षेत्र के गोल्डन सारस मोटल में दी वल्र्ड ऑफ फैशन का हुआ आयोजन
कुरुक्षेत्र के गोल्डन सारस मोटल में दी वल्र्ड ऑफ फैशन का हुआ आयोजनOct 27, 2015

कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण चार बार मिस्टर इंडिया और दस बार मिस्टर एशिया का खिताब जीत चुके मयंक पवार रहे। इस दौरान गोल्डऩ सारस मोटल के प्रबंध निदेशक राजेश ढांडा, मेड इन माइंड संस्था की निदेशक उर्वशी बेनीवाल, बबीता शर्मा, वीपीएस मोटर्स के भारत अरोड़ा, जीम के महाप्रबंधक नवदीप लोहान प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।