करनाल
पहलवानी का रोब दिखा करते थे वसूली, 2 किमी चलाकर पुलिस ने किया अरेस्ट
पहलवानी का रोब दिखा करते थे वसूली, 2 किमी चलाकर पुलिस ने किया अरेस्टFeb 11, 2016

हरियाणा के गोहाना स्थित हनुमान अखाड़ा से थाना शहर पुलिस ने बुधवार शाम को 10 पहलवानों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उन्हें दुकानदारों से सामान खरीदकर पैसे न देने, अवैध तरीके से फाइनेंस पर पैसे देकर ज्यादा ब्याज वसूलने जैसे मामलों में गिरफ्तार किया है।

कोहरे के चलते टकराईं 30 गाड़ियां, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
कोहरे के चलते टकराईं 30 गाड़ियां, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौतFeb 10, 2016

हरियाणा में नीलाखेड़ी नेशनल हाईवे पर बुधवार सुबह घने कोहरे के चलते दो सड़क हादसे हो गए। 30 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। 15 से ज्यादा घायल हैं। हादसा करनाल के पास नीलोखेड़ी में नेशनल हाईवे नंबर-1 पर हुआ।

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था पति ने
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था पति नेFeb 08, 2016

करनाल के तरावड़ी में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है। घटना रविवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था।

गोवंश से लदा ट्रक पकड़ा, तस्कर फरार
गोवंश से लदा ट्रक पकड़ा, तस्कर फरारDec 07, 2015

नारायणगढ़ के गोरक्षा दल के सदस्यों ने शहर के रायेपुररानी रोड पर नाका लगाया हुआ था। शनिवार की रात गोवंश से लदे ट्रक को रायेपुररानी की तरफ से आते देख जब रोका गया तो चालक व परिचालक ट्रक को मौके पर छोड़ फरार हो गए।

जमीन विवाद को लेकर हुई थी महिला की हत्या, थाना इंचार्ज समेत कई लाइन हाजिर
जमीन विवाद को लेकर हुई थी महिला की हत्या, थाना इंचार्ज समेत कई लाइन हाजिरNov 08, 2015

दनौदा पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआई जयबीर सिंह को लाइन हाजिर कर एएसआई सुरेंद्र सिंह को कमान सौंपी गई है। हेड कांस्टेबल सतपाल, कुलदीप समेत 3-4 अन्य पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर किया है।

इंटर हाउस गेम में छात्राओं ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन
इंटर हाउस गेम में छात्राओं ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शनNov 06, 2015

थ्रो बॉल प्रतियोगिता में कक्षा नौवीं से बारहवीं एवं खो-खो में कक्षा छठी से आठवीं कक्षा तक के बच्चों ने भाग लिया। यह प्रतियोगिता लड़कियों व लड़के दोनों के लिए आयोजित की गई।

सड़क सुरक्षा के सहयात्री बने हरियाणा के युवा : कविराज
सड़क सुरक्षा के सहयात्री बने हरियाणा के युवा : कविराजOct 30, 2015

पहला कारण रफ्तार, दूसरा सड़क अभियांत्रिकी और तीसरे वाहन का मैकिनिजम। इन तीनों में सबसे ज्यादा दुर्घटना का कारण है। रफ्तार पर नियंत्रण सड़क के उपयोगकर्ता यानी वाहन चालक का होता हैं।

हांसी चौक पर लगाया जाम
हांसी चौक पर लगाया जामOct 30, 2015

मेन रोड पर यातायात अधिक होने के कारण हादसे का अंदेशा बना रहता है। कई बार हांसी रोड पर हादसे हो भी चुके हैं। कालोनीवासियों को इस बाबत कई बार आग्रह भी किया जा चुका है।

बादल को माफ नहीं करेंगे सिख : पन्नू
बादल को माफ नहीं करेंगे सिख : पन्नूOct 30, 2015

एक के बाद एक गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले बढ़ना ठीक नहीं है। प्रदेश महासचिव अंग्रेज ¨सह पन्नू ने कहा कि बादल सरकार को सिख कौम कभी माफ नहीं करेगी।

शौच मुक्त मुहिम की समीक्षा की
शौच मुक्त मुहिम की समीक्षा कीOct 30, 2015

इस कार्य के लिए जिस विभाग के सहयोग की जरूरत है, उनका सहयोग लें। अतिरिक्त उपायुक्त ने सभी बीडीपीओ को निर्देश दिए कि वह अपने-अपने क्षेत्र के गांव में दौरा करें और आपस में तालमेल बनाकर काम करें।