मनोरंजन
दूसरी बार पिता बनने जा रहे जेफ गोल्डबल्म
दूसरी बार पिता बनने जा रहे जेफ गोल्डबल्मJan 17, 2017

एमिली ने लिखा, “मैं 15 सप्ताह की गर्भवती हूं और मैं गोल्डब्लम परिवार में अप्रैल में नए सदस्य के स्वागत के लिए उत्साहित हूं।“ जेफ और एमिली का 17 माह का एक बेटा चार्ली ओशियन है।

हमारी फिल्म अश्लील नहीं : नवीनJan 17, 2017

इस फिल्म का अभिषेक पिक्चर्स और फैंटम पिक्चर्स ने मिलकर निर्माण किया है तथा इसमें अवसरला श्रीनिवास, मिस्टी चक्रवर्ती, तेजस्वी मादिवादा, सुप्रिया एसोला और श्री मुखी ने काम किया है।

शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ में दिखेंगी अनुराधा पटेल
शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ में दिखेंगी अनुराधा पटेलJan 17, 2017

इससे पहले अनुराधा ने बॉलीवुड फिल्में ’रेडी’, ’आईशा’, ’खाप’ आदि में काम किया है। वह लाइफ ओके के शो रंजीत सिंह में ’दाई मां’ के रूप में दिखेंगी। इसमें अनुराधा एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। वह रंजीत सिंह की दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक के रूप में हैं।

पीओडब्लू में एक नई एंट्री
पीओडब्लू में एक नई एंट्रीJan 17, 2017

मिली जानकारी के अनुसार, वे इस शो में सिद्धांत ठाकुर का रोल करने वाले हैं। पिछले साल अनुराग ने फिल्म सनम तेरी कसम में काम किया था।

दिल से दिल तक का साथिया कनेक्शन
दिल से दिल तक का साथिया कनेक्शनJan 17, 2017

इस शो का एक कनेक्शन यशराज की फिल्म साथिया (विवेक ओबेराय और रानी मुखर्जी) से भी है। शो में फिल्म के गाने उड़ी-उड़ी का भी इस्तेमाल हुआ है। रश्मि इस फिल्म को अपनी फेवरेट फिल्म मानती हैं। इस शो में रश्मि के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और जस्मीन भसीन की लव ट्रायंगल वाली स्टोरी है।

सलमान ने कहा कंगना को 'नो'
सलमान ने कहा कंगना को 'नो'Jan 17, 2017

सूत्रों के हवाले से कंगना की बयानबाजी को देखते हुए सलमान ने उनसे दूरी बनाए रखी है और उनके साथ प्रमोशन से मना कर दिया। कहा जा रहा है कि विशाल ने इस सिलसिले में सलमान से बात की है और उनको समझाने की कोशिश की है। सलमान मानें या नहीं, इसका जवाब बिग बॉस के घर में तब मिलेगा, जब रंगून की टीम वहां होगी।

जीटीवी पर 23 जनवरी से 'कोई अपना सा'
जीटीवी पर 23 जनवरी से 'कोई अपना सा'Jan 17, 2017

शो में उनके जोड़ीदार सुदीप साहिर हैं, जो आदित्य का रोल कर रहे हैं, जबकि इस लव स्टोरी के तीसरे एंगल के तौर पर दिशा परमार हैं। ये शो 23 जनवरी से शुरू होने जा रहा है।

घोड़े से गिरी अनुजा साठे
घोड़े से गिरी अनुजा साठेJan 17, 2017

मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में अनुजा को पीठ में काफी चोट आई। अनुजा का प्रोफेशनल रवैया ये रहा कि चोट की परवाह न करते हुए वे जल्दी ही शूटिंग के लिए वापस लौट आईं।

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से कटरीना को बुलावा
ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से कटरीना को बुलावाJan 17, 2017

खबरों के अनुसार, कटरीना ने इस बुलावे को स्वीकार कर लिया है। कटरीना की इस साल रणबीर कपूर के साथ जग्गा जासूस फिल्म अप्रैल में रिलीज होने जा रही है, जबकि उनको सलमान खान के साथ एक था टाइगर की सीक्वल टाइगर जिंदा है की शूटिंग शुरू करनी है।

मराठी फिल्म मांझा का पहला लुक जारीJan 17, 2017

मकर संक्रांति के मौके पर मांझा का पहला पोस्टर जारी किया गया। ये फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज होगी। त्रिलोक मल्होत्रा और केआर हरीश फिल्म के निर्माता हैं।

एक्टर को हमेशा सीखते रहना चाहिए-प्रियाएक्टर को हमेशा सीखते रहना चाहिए-प्रिया
दूरदर्शन पर प्रदर्शित होने वाले सीरियल ''उम्मीद नयी सुबह में'' पूनम का किरदार निभा रही प्रिया भवोरिया सीरियल में एक भोली भाली लड़की के किरदार में है जो अपने परिवार को हमेशा खुश देखने के लिए किसी भी मुसीबत से लड़ जाती है

गर्लफ्रेंड को कंडोम से भरी सड़क में किया प्रपोजगर्लफ्रेंड को कंडोम से भरी सड़क में किया प्रपोज
लड़के के ऐसे प्रपोजल से लड़की पूरी तरह शॉक्ड हो गई। हालांकि उसने हंसते हुए लड़के का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। लड़के ने लड़की को प्रपोज करते हुए कहा कि कोई भी सामान्य इंसान पूरी जिंदगी में कम से कम 6,000 बार किसी लड़की के साथ रिलेशन बनाता है। ऐसे में वह भी हर एक मूवमेंट उसके साथ होना चाहता है।

पाकिस्तान में लगा सनी लियोन के ठुमके पर प्रतिबंध!

जरूर देखनी चाहिए 'मदारी' :केजरीवाल

इरफान के साथ मदारी के रंग में रंगे रणवीर सिंह

संघर्षों से जूझते एक सितारे की अनकही कहानी 'बुधिया सिंह: बोर्न टू रन'संघर्षों से जूझते एक सितारे की अनकही कहानी 'बुधिया सिंह: बोर्न टू रन'
महज पांच साल की उम्र में 70 कि.मी. की मैराथन को पूरा करने की चुनौती को पूरा करने निकले बुधिया सिंह का नाम आज शायद बहुत कम लोगों को याद होगा। हालांकि ये घटना महज 10 साल पुरानी है, जब बुधिया और उसके कोच बिरांची दास को लेकर तरह तरह के विवाद सामने आए थे।

'अंगूर' की रीमेक के साथ SRK के लिए रोहित की 3 फिल्मों की कहानियां तैयार!