राज्यों से
कांग्रेस यूपी में सपा से चुनावी गठबंधन के लिए तैयार: आजाद
कांग्रेस यूपी में सपा से चुनावी गठबंधन के लिए तैयार: आजादJan 17, 2017

इस मुद्दे पर कांग्रेस वरिष्ठ नेता और यूपी में मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित ने कहा कि एक पार्टी में दो मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हो सकते हैं| इसलिए वह मुख्यमंत्री के उम्मीदवार पद से अपना नाम वापस लेने के लिए तैयार हैं।

गहलोत और रामलाल से मिले सांपला, इस्तीफे से किया इनकार
गहलोत और रामलाल से मिले सांपला, इस्तीफे से किया इनकारJan 17, 2017

सांपला की नाराजगी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की दूसरी लिस्ट आने के बाद सामने आई थी। सूत्रों के मुताबिक प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विजय सांपला ने लिस्ट में शामिल कुछ नामों पर ऐतराज जाहिर किया था। अपनी नाराजगी जताने के लिए सांपला ने केंद्रीय नेतृत्व को इस्तीफा भेजा। सांपला ने राज्य सरकार में कैबिनेट पद छोड़ने की भी पेशकश की।

कोहरे से 34 रेलगाड़ियां देरी से, 3 रद्द
कोहरे से 34 रेलगाड़ियां देरी से, 3 रद्दJan 17, 2017

उत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि रेलगाड़ी संख्या 12820 आनंदविहार-भुवनेश्वर सप्तक्रांति एक्सप्रेस, 15484 महानंदा एक्सप्रेस, 14625 दिल्ली-फिरोजपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस, 12191 श्रीधाम एक्सप्रेस, 12274 हावड़ा-दुरंतो एक्सप्रेस, 12270 निजामुद्दीन-एमएएस दुरंतो एक्सप्रसे और 22858 आनंदविहार-एसआरसी साप्ताहिक के प्रस्थान समय के देरी से रवाना किया गया।

जायरा वसीम के समर्थन में आये गंभीर और गीता फोगाट
जायरा वसीम के समर्थन में आये गंभीर और गीता फोगाटJan 17, 2017

उन्होंने कहा था कि 'धाकड़ लड़कियों का रोल किया है उसने तो उसको डरने और शर्मिंदा होने की कोई जरूरत नहीं है। ये है पूरा मामला जायरा वसीम ने सोमवार को जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से मुलाकात की थी।

उनके भाई हो या फिर कोई अन्य, कानून से ऊपर कोई नहीं : धर्मेन्द्र प्रधान
उनके भाई हो या फिर कोई अन्य, कानून से ऊपर कोई नहीं : धर्मेन्द्र प्रधानJan 17, 2017

प्रधान ने कहा कि जांच एजेंसियां एक विधि व्यवस्था के तहत कार्य करते हैं। यदि कोई व्यक्ति यह सोचता है कि एजेंसियों को अपने हिसाब से चलाया जाता है तो वह गलत है। कम से कम वह तो इस तरह के मुगलते में नहीं हैं। डॉ रमन सिंह के पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए आने के संबंध में सवाल का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि डॉ सिंह के प्रचार कार्य में शामिल होने से भाजपा को लाभ मिलेगा।

टिकट बंटवारे से नाराज पंजाब भाजपाध्यक्ष सांपला ने भेजा इस्तीफा, आज शाह से मिलेंगे !
टिकट बंटवारे से नाराज पंजाब भाजपाध्यक्ष सांपला ने भेजा इस्तीफा, आज शाह से मिलेंगे !Jan 17, 2017

पार्टी ने 12 जनवरी को अपने 17 उम्मीदवारों का ऐलान किया था। पंजाब में नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 18 जनवरी है। इसके पहले गोवा विधानसभा के स्पीकर अनंत सेठ और मंत्री रमेश तावाड़कर ने भी टिकट न मिलने से नाराज हो कर बागी रुख अपना लिया था। दोनों ने निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ने की बात कही थी।

बिहार में मौसम साफ, पारा चढ़ने की संभावनाJan 17, 2017

पटना का सोमवार को अधिकतम तापमान 24.2 डिग्री सेल्सियस, गया का 24.8 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 24़1 डिग्री सेल्सियस और पूर्णिया का 24.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौतJan 17, 2017

जानकारी के अनुसार कल्यानपुर थाना क्षेत्र के रेवाड़ी गांव निवासी नईम की पत्नी जन्नतुन निशा कानपुर से अपने रिश्तेदार सर्फराज के साथ अपाचे बाइक द्वारा सोमवार को लगभग साढे तीन बजे दिन में आ रही थी।

असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश
असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाशJan 17, 2017

पुलिस की माने तो ये अन्य जनपदों से अवैध असलहा लाकर चोरी-छिपे सप्लाई किया करता था। जिसके एवज में ये 25-30 हजार रूपए तक लोगों से लिया करता था। मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में क्षेत्राधिकारी सदर समर बहादुर, मलवां थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक महादेव प्रसाद, उपनिरीक्षक कृष्ण स्वरूप, सुनील कुमार वर्मा, सिपाही इमरान, उमेश कुमार सिंह, शिवम त्रिपाठी शामिल है।

शिवराज सरकार ने भ्रष्टाचार को दिया बढ़ावा: कांग्रेस
शिवराज सरकार ने भ्रष्टाचार को दिया बढ़ावा: कांग्रेसJan 17, 2017

जो जनहित में नहीं है। दुबे ने कहा कि प्रदेश में हुए सबसे बड़े हवाला काण्ड में प्रदेश के मंत्री संजय पाठक को तुरंत बर्खास्त किया जाए व गोरमी काण्ड की न्यायायिक जांच कराई जाए। प्रभावितों को उचित मुआवजा दिया जाए।

निर्वाचकों को डराने व धमकाने पर जायेंगे जेलनिर्वाचकों को डराने व धमकाने पर जायेंगे जेल
जिलाधिकारी ने उड़नदस्ते को रिश्वत देने और लेने वालों दोनो के विरूद्ध मामले दर्ज करने के लिए सख्त निर्देश दिये हैं। उन्होनें सभी मतदाताओं से अनुरोध किया है कि वह किसी प्रकार रिश्वत लेने से परहेज करे और यदि कोई व्यक्ति किसी रिश्वत की पेशकस करता।

टाटा मैजिक की टक्कर से बाइक सवार घायल

पाठा की दलित शेरनी रामलली

बुंदेलखंड को पानीदार बनाएंगे : अरिमर्दन

बैंकों ने टाला पेट्रोल पंपों पर कार्ड से पेमेंट पर चार्ज लेने का फैसलाबैंकों ने टाला पेट्रोल पंपों पर कार्ड से पेमेंट पर चार्ज लेने का फैसला
आम लोगों के लिए राहत वाले कदम के तहत बैंकों ने अपने उस फैसले को अगले कुछ दिनों तक के लिए टाल दिया है जिसमें पेट्रोल पंपों पर क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर चार्ज लेने की बात कही गई थी। बैंकों ने कहा है कि इस बारे में सभी संबंधित पक्षों से विचार-विमर्श के बाद फैसला लिया जाएगा।

पेट्रोल पंपों पर डेबिट, क्रेडिट कार्ड से भुगतान न लेने का फैसला 13 तक टला

स्कूलों में नए दिशा-निर्देशों के तहत प्रवेश प्रक्रिया शुरू

पांडव नगर में हुई लूट का पर्दाफाश, धरे गये तीन आरोपी

जोधपुर की छात्रा राष्ट्रीय शूटिंग स्पर्धा में हिस्सा लेगीजोधपुर की छात्रा राष्ट्रीय शूटिंग स्पर्धा में हिस्सा लेगी
जोधपुर के केंद्रीय विद्यालय क्रमांक एक में अध्ययनरत् बारहवीं कक्षा कि छात्रा यशवंत राठौड़ का राष्ट्रीय शूटिंग रेंज में चयन हुआ है। विद्यालय के प्राचार्य अशोक कुमार द्विवेदी ने बताया कि छात्रा यशवंत सम्भागीय स्तर पर हुई शूटिंग स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीत कर द्वितीय स्थान पर रही थी।

तीन दिन तक केरल में रहेगी राजस्थान सरकार

पांचवे दिन भी पुलिस के हाथ खाली, दुबारा पोस्टमार्टम के इंतजार में

मंडी में कार्यक्रम को लेकर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने, दोनों जिद पर अड़े

हुड्डा गुट ने एक बार फिर मारी बाजी, हरियाणा में सचिन कुंडु बने युवक कांग्रेस अध्यक्षहुड्डा गुट ने एक बार फिर मारी बाजी, हरियाणा में सचिन कुंडु बने युवक कांग्रेस अध्यक्ष
हरियाणा में कांग्रेस की संगठनात्मक राजनीति में हुड्डा गुट ने एक बार फिर बाजी मार ली है। हुड्डा गुट अपने खेमे के सोनीपत निवासी सचित कुंडु को युवक कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाने में कामयाब रहा है। हुड्डा गुट ने अपने राजनैतिक विरोधी कैप्टन अजय यादव गुट को करारी शिकस्त दी है।

रैली से पहले खट्टर को झटका, पूर्व सांसद ने पार्टी छोड़ी

सरकार डॉक्टरों की सेवानिवृति आयु सीमा बढ़ाने पर करेंगे विचार: मनोहर लाल

हरियाणा को 2017 तक खुले में शौच मुक्त बनाने का लक्ष्य

हिमालच में स्क्रब टायफस से 26वीं मौतहिमालच में स्क्रब टायफस से 26वीं मौत
प्रदेश में स्क्रब टायफस से हो रही मौतें लगातार जारी है। आईजीएमसी में बिलासपुर की 15 वर्षीय एक लड़की की स्क्रब टायफस से मौत हो जाने से संख्या बढक़र 26 हो गई है। बिलासपुर के जुखाल से इस 15 वर्षीय लड़की को गंभीर हालत में आईजीएमसी लाया गया था। यहां पर टेस्ट में लड़की को स्क्रब होने की पुष्टि हुई।

हिमाचल विश्वविद्यालय में लगातार चौथे दिन छात्रों में झड़प, तनाव बरकरार

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भाखड़ा बांध पर ब्लैक आउट किया

मनी लांड्रिंग मामले में विक्रमादित्य सिंह से पूछताछ करेगी ईडी