जयपुर
बारातियों से भरी बस ट्रक में घुसी, तीन की मौत
बारातियों से भरी बस ट्रक में घुसी, तीन की मौतDec 05, 2016

अजमेर जिले के पुष्कर में रविवार देर रात बारातियों से भरी बस आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में दो महिलाओं सहित तीन की मौत हो गई और डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

राजस्थान में वन्य प्राणियों की रक्षा के लिए महिला कमांडो तैनात
राजस्थान में वन्य प्राणियों की रक्षा के लिए महिला कमांडो तैनातDec 03, 2016

प्रदेश के जंगलों में अब महिलाएं जंगली जानवरों की रक्षा करेंगी। इसके लिए महिला वनरक्षकों की एक यूनिट तैयार की गई है। इस यूनिट को सीआरपीएफ ने तैयार किया है।

स्कूल बस अनियंत्रित होकर गड्डे में गिरी, बाल-बाल बचे बच्चे
स्कूल बस अनियंत्रित होकर गड्डे में गिरी, बाल-बाल बचे बच्चेDec 02, 2016

राजसमंद जिले के रेलमगरा थाना इलाके में शुक्रवार सुबह स्कूली बच्चों से भरी बस अचानक अनियंत्रित होकर गड्डे में जा गिरी। हादसे में तीन दर्जन से अधिक बच्चे बस में फंस जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।

मासूम को सोता छोड़ मां ने की आत्महत्या
मासूम को सोता छोड़ मां ने की आत्महत्याDec 02, 2016

करणी विहार थाना इलाके में गुरुवार देर रात एक मां ने अपने पांच साल के मासूम को सोता छोड़ फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। शुक्रवार सुबह परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारा।

कोहरे के कहर से बोलेरो-ट्रक में भिंड़त, चार की मौत, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल
कोहरे के कहर से बोलेरो-ट्रक में भिंड़त, चार की मौत, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायलDec 02, 2016

भरतपुर में शुक्रवार सुबह छाए घने कोहरे ने कहर बरपा दिया। जिले की बयाना-वैर रोड पर सुबह एक बोलेरो कार और ट्रक की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में बोलेरो में सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गई।

सिद्धार्थ महरिया के दोस्तों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कसी कमर
सिद्धार्थ महरिया के दोस्तों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कसी कमरJul 09, 2016

दो दिन के रिमांड के बाद सिद्धार्थ को रविवार को फिर से कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। दुर्घटना थाना दक्षिण थानाधिकारी कमल नयन ने बताया कि कमल मीणा दिल्ली का रहने वाला है। उसकी तलाश में एक टीम दिल्ली भेजी है।

जिला आबकारी अधिकारी अजरा परवीन समेत तीन की मौत
जिला आबकारी अधिकारी अजरा परवीन समेत तीन की मौतJul 08, 2016

जिला आबकारी अधिकारी अजरा परवीन की ब्यावर के निकट शुक्रवार दोपहर सड़क हादसे में मौत हो गई। परवीन के साथ उनके दो बच्चे भी थे, जो घायल हो गए हैं। परवीन जयपुर से जोधपुर आ रही थीं। रास्ते में उनकी कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

राजस्थान के सरकारी अस्पतालों में अब योग का ओपीडी
राजस्थान के सरकारी अस्पतालों में अब योग का ओपीडीJun 17, 2016

उन्होंने बताया कि इस ओपीडी में योग और प्राकृतिक चिकित्सा के विशेषज्ञ बैठेंगे और मरीजों को योग व प्राकृतिक चिकित्सा के जरिए उपचार का तरीका बताएंगे। हृदय रोग व मधुमेह जैसे रोगो से पीडित रोगियों के लिए यह केन्द्र काफी उपयोगी साबित होगा।

ड्राइवर की झपकी ने पांच की ले ली जान, ट्रक में घुसी कार
ड्राइवर की झपकी ने पांच की ले ली जान, ट्रक में घुसी कारMay 02, 2016

हनुमानगढ़ जिले में एक ट्रक व कार की हुई भीषण भिड़ंत में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई व दो घायल हो गए। हादसा कार के रॉन्ग साइड पर जाने से हुआ। हादसा इतना भीषण था कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

गुटखा थूकने के लिए सिर बाहर निकाला रगड़ते हुए निकल गया ट्रक
गुटखा थूकने के लिए सिर बाहर निकाला रगड़ते हुए निकल गया ट्रकApr 28, 2016

छुट्टियों पर आया आर्मी का सुबेदार अपने निजी वाहन से एक शादी समारोह में शिरकत कर वापस आ रहा था। खुद गाड़ी चला रहे आर्मी मैन ने जब गुटखा थूकने के लिए सिर बाहर निकाला तो पीछे से तेजी से आ रहा ट्रक उसकी गाड़ी को रगड़ते हुए निकल गया।