लाइफस्टाइल
महिलओं की छाती को छूकर बताते है भविष्य.......
title=

 चीन: इस दुनिया में कई तरह के भविष्यवक्ता हैं। कुछ हाथ देखकर लोगों का भविष्य बताते हैं तो कुछ चेहरा या माथा देखकर लोगों को उनके आने वाले कल की बात जानकारी देते हैं। लेकिन इस बार जिस व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली है, वह न तो हाथ की लकीरे देखता है और न ही चेहरा। बल्कि यह व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर उनकी भविष्यवाणी करता है। दरअसल, यूट्यूब पर 25 सितम्बर को एक वीडियो अपलोड किया गया था। इस वीडियो में एक व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर उनका भविष्य बताता नजर आ रहा है। यूट्यूब पर अपलोड हुए इस विडियो को लोगों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अपलोड हुए अभी दो दिन भी पूरे नहीं बीते हैं लेकिन इसे अभी तक करीब दो लाख लोग देख चुके हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो चीन से अपलोड किया गया है। यह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रहा है। इस वीडियो में एक बूढ़ा व्यक्ति महिला के छाती को छूकर भविष्य बताने का दावा कर रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बैसाखी लिए हुए एक बूढ़ा आदमी महिला के कपड़े में हाथ डालकर उसका भविष्य बता रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, भविष्य बताने के इस अनोखे तरीके को देखने के लिए आसपास काफी भीड़ भी मौ़जूद है। वीडियो में महिला काफी उदास दिख रही है। लोगों का कहना था कि ये सब ग्राहक खोजने के तरीके हैं वहीं कुछ का कहना था कि ये बहुत अजीब है।

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।