लाइफस्टाइल
मिल गया सेक्स पॉवर बढ़ाने का अचूक रामबान तरीका...
title=

देहरादून। उत्तराखंड में मिलने वाले इस कीड़े की डिमांड दुनिया भर में है। आपको जानकार हैरानी होगी कि ये कीड़ा sex power बढ़ाता है। इसकी कीमत लाखों में है। ये कीड़ा माचिस की डिबिया में समा सकता है। उत्तराखंड के उच्च हिमालयी क्षेत्र में जड़ी यारसागंबू पाया जाता है। इस कीड़े की अंतरराष्ट्रीय बाजार में भारी डिमांड है। इसके बेशकीमती होने के पीछे sex power बढ़ाने की इसकी जबरदस्त क्षमता है। चीन में तो इसकी भारी मांग है। इसकी आसमान छूती कीमतों के चलते ही चमोली और पिथौरागढ़ क्षेत्र में इसके दोहन के लेकर तस्करों के बीच खूनी संघर्ष की घटनाएं भी होती हैं। 

चीन में इस कीड़े की मुंहमांगी कीमत मिलती है।  कीड़ाजड़ी एक खास कीड़े की इल्लियों को मारकर उसके ऊपर पनपता है। तिब्बत में इसे यारसागंबू कहा जाता है जबकि स्थानीय लोग इसे कीड़ा जड़ी कहते हैं। क्योंकि इसमें आधा कीड़ा होता है और आधा जड़ी।  ये कीड़ा 3500 मीटर के ऊपर पर्वतीय इलाकों में पाया जाता है। जहां ट्री लाइन खत्म हो जाती है। इसकी कीमत तब आसमान छूना शुरू हुई जब चीन के महिला एथलीटों के यारसागंबू के सेवन की बात सामने आई।
8 से 10 लाख रुपये प्रति किलोग्राम में मिलता है ये कीड़ा स्टुअटगार्ड चैंपियनशिप के बाद चीन की ट्रेनर ने अपने एथलीटों को यारसागंबू का नियमित सेवन कराए जाने की बात स्वीकार की थी। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि जहां इसका असर तुरंत होता है वहीं डोप टेस्ट में इसके पकड़े जाने की संभावना बहुत की कम होती है।  इसके पहले जहां यारसागंबू की कीमत तीन से चार लाख रूपये प्रति किलोग्राम थी वहीं अब इसकी कीमत बढ़कर 8 से 10 लाख रुपये प्रति किलोग्राम तक बढ़कर पहुंच गई है। वहीं अब बड़ी मात्रा में इसका उपयोग सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है। इससे बनने वाले टॉनिक को जूस में मिलाकर पिया जाता है।
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।