मध्यप्रदेश
पूर्व कांग्रेस विधायक के घर में घुसकर हमला
title=
इंदौर।  मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पूर्व कांग्रेस विधायक भल्लू यादव के घर मंगलवार तड़के सुबह अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर हमला कर दिया। इस हमले में विधायक की पत्नी और बेटा घायल हो गया। जिन्हें ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। पुलिस जांच में जुट गई हैं। 
 
जानकारी के अनुसार पूर्व कांग्रेस विधायक भल्लू यादव अपने परिवार के साथ शहर के बाणगंगा इलाके में रहते हैं। मंगलवार तड़के  करीब साढ़े चार बजे परिवार के सभी लोग सो  रही हैं। उसी दौरान अचानक किसी अज्ञात हमलावर ने घर में घुसकर भल्लू यादव की पत्नी रामेश्वरी यादव और बेटा यदू यादव पर हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। हमले में रामेश्वरी यादव और यदू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन तुरंत उन्हें ईलाज के लिए अरविंदो अस्पताल लेकर गए। यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों का शहर के एक निजी अस्पताल में ईलाज जारी हैं। परिजनों का दावा है कि घर में घुसकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने यह हमला किया हैं। गौरतलब हैं कि इस हमले से ठीक एक महीना पहले इसी घर में घुसकर भल्लू यादव की भाभी सावित्री बाई की हत्या हुई थी। पुलिस ने इस मामले में नौकर मोहन को गिरफ्तार किया था।
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।