मनोरंजन
'अंगूर' की रीमेक के साथ SRK के लिए रोहित की 3 फिल्मों की कहानियां तैयार!
title=


मुंबई:

निर्देशक रोहित शेट्‌टी के साथ शाहरुख खान ने 2013 में 'चेन्नई एक्सप्रेस' की थी। दो साल के अंतराल में ही अब दूसरी फिल्म अगले महीने आ रही है जिसमें काजोल, वरुण धवन भी हैं। शाहरुख ने संकेत दिए कि रोहित ने उनके लिए तीन और फिल्मों की कहानियां तैयार कर ली हैं।
इसी हफ्ते शाहरुख खान की आने वाली फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। रोहित शेट्‌टी के निर्देशन में ये फिल्म भी धमाकों से उड़ती गाड़ियों, एक्शन, कॉमेडी, सुर्ख रंगों और भव्य विदेशी लोकेशंस से भरी है। खास ये भी है कि ये काजोल की कमबैक फिल्म है। फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने संकेत दिए कि रोहित के साथ आगे तीन फिल्मों की कहानियां तैयार हैं। सूत्रों की मानें तो इसमें से एक 1982 में रिलीज हुई कॉमेडी 'अंगूर' की रीमेक होगी। जैसे उनकी दिसंबर रिलीज अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'हम' (1991) की रीमेक लग रही है।

शाहरुख ने बताया, "रोहित के पास मेरे लिए तीन फिल्मों की कहानियां हैं। उन्होंने कहा कि पहले काजोल और मेरी जोड़ी वाली ये फिल्म कर लेते हैं।" ये फिल्में कब बनेंगी इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया। उन्होंने कहा, "कोई फिल्म चुनने के लिए कहानी अच्छी होनी चाहिए। मैं ही नहीं किसी भी एक्टर को निर्देशक के अलावा किसी और कारण से फिल्म नहीं करनी चाहिए। जब कोई निर्देशक आपको चुनता है तब ही वह फिल्म खास होती है। मुझसे कई लोग पूछते हैं आप इस हीरोइन के साथ काम नहीं कर रहे, उस हीरोइन के साथ काम नहीं कर रहे। मैं स्पष्ट कह रहा हूं मैं हीरोइनों के साथ नहीं निर्देशकों के साथ काम करता हूं। निर्देशक सर्वे सर्वा होता है।" शाहरुख ने कहा, "मैं कितनी भी अच्छी एक्टिंग करूं रोहित (निर्देशक) के विश्वास के अनुरूप न करूं तो फिल्म वैसी बन ही नहीं सकती।"

दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म के बाद शाहरुख अगले साल यशराज बैनर की मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'फैन' में नजर आएंगे। ज्ञात हुआ है कि इसमें उनकी कोई हीरोइन नहीं होगी। शाहरुख ने जाहिर किया, "फिल्म निर्देशक की होती है, अब जैसे मनीष की फिल्म एक फैन की कहानी है। उस फिल्म में मेरे सिवाय कोई और है ही नहीं। ये मनीष का फैसला है जिस पर मुझे भरोसा है।"

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।