राज्यों से
दो महिलाओं ने समलैंगिक संबंध बनाने का डाला दबाव तो युवती ने लिया सुसाइड
title=

ग्वालियर।

एक युवती पर दो महिलाओं ने समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव डाला तो उसने वॉट्सअप पर सुसाइड नोट भेजकर फांसी लगा ली। सुसाइड के बाद पुलिस जांच करके इन दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है।  ग्वालियर के एक प्रतिष्ठित पब्लिक स्कूल में एकाउंट मैनेजर के रूप में काम करने वाली युवती सविता राणे मुरार के त्यागी नगर रहती थी। मुंबई की रहने वाली सविता ने दो दिन पहले अपने दोस्तों को वॉट्सअप पर एक नोट भेजा, जिसमें उसने सुसाइड करने की बात कही थी। सविता ने अपनी मकान मालिक की दो महिलाओं शुभा श्रीवास्तव और सीमा श्रीवास्तव पर जबरन समलैंगिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने यह कहकर कार्रवाई नहीं कि महिला ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई।

सविता रविवार की शाम को हमेशा के लिए मुंबई जाने की बात कहकर मुरार से निकली और स्टेशन के पास एंबियांस होटल के कमरा नंबर 109 में जाकर रुक गई। सोमवार की सुबह उसने होटल के कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड करने से पहले सविता ने नोट लिखा, जिसमें फिर से उसने अपने मकान मालकिन की लड़की और उसकी भाभी पर समलैंगिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। मुरार में रहने वाली दोनों में से सीमा श्रीवास्तव स्कूल चलाती है, और दूसरी शुभा निजी यूनीवर्सिटी में मैनेजर है।

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।