राज्यों से
मकान में लगी भीषण आग में चार लोग जिंदा जले, नज़ारा देख कांप गई एमएलए
title=


इंदौर।

धार के मनावर के शरीफपुरा में अलसुबह एक मकान में लगी भीषण आग में चार लोग जिंदा जल गए, जबकि एक महिला 90 फीसदी जली मिली। आग की लपटें इतनी भयानक थी कि जले हुए लोग कंकाल में बदल गए। जब विधायक रंजना बघेल मौके पर पहुंची तो नजारा देख उनकी भी रूह कांप गई। अभी तक आग का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार शनिवार अलसुबह शेरू पिता गंगाराम के मकान में अचानक आग लग गई।

मकान में शेरू के भांजा-भांजी सहित कुल 5 लोग एक ही कमरे में सोए हुए थे। पड़ोसियों ने बताया कि अलसुबह अचानक आग की तपन और चीखने की आवाज सुन वे जागे। बाहर आकर देखा तो शेरू के मकान में भीषण आग लगी हुई थी और वे मदद की गुहार लगा रहे थे। सबने मिलकर आग बुझाने की कोशिश की। थोड़ी देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। जानकारी लगते ही मौके पर एसडीओपी धीरज बब्बर और टीआई रंजीत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आग पर काबू पाने के पहले ही चारों जलकर कंकाल बन चुके थे, जबकि महिला गंभीर अवस्था में थी। पुलिस के अनुसार शेरू पिता गंगाराम, कुसुम पिता शेरू, चांदनी पिता राधेश्याम व राजा पिता राधेश्याम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि शेरू की पत्नी देवकोर को बेहोशी की हालत में अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार अभी तक आग के कारण का खुलासा नहीं हो सका है।

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।