राज्यों से
दो लड़कियों ने की शादी, 7 दिन बाद ही किडनैप कर ले गए 'पत्नी' को रिलेटिव
title=


खरगोन/इंदौर।


एक लड़की ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी 'पत्नी' उसे वापस दिलाई जाए। ससुराल वाले मारपीट कर उसकी पत्नी का अपहरण कर ले गए हैं।  एक लड़की खरगोन एसपी के पास पहुंची और गुहार लगाते हुए बोली- साहब, मेरी पत्नी मुझे वापस दिला दो।  ससुराल वाले मेरी पत्नी को मुझसे छीनकर ले गए हैं। मुझे जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हैं। जबकि हम दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। हमने इंदौर की मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर शादी भी कर ली है।

25 वर्षीय लड़की ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि मैं इंदौर में काम करती हूं। दो साल से मैं अपने एक रिश्तेदार के घर आती-जाती रही। इस दौरान यहां पड़ोस में रहने वाली 19 वर्षीय लड़की से मुलाकात हुई। धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ी और हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे। दो साल में वह मेरे साथ कई बार घूमने गई। हम दोनों 20 फरवरी 2016 से इंदौर में हैं। 29 फरवरी को इंदौर के एक मंदिर में शादी की। 6 मार्च को लड़की की फैमिली पुलिस के साथ आई और मारपीट की। पुलिस ने दबाव बनाकर मेरी पत्नी को उसके परिवार वालों के हवाले कर दिया। इसके बाद से मुझे लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। मेरी जान को खतरा है। हम दोनों एक-दूसरे के साथ जीना चाहते हैं।

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।