राज्यों से
कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर में 125 वर्षीय नागा साधु और गोद ली गई लड़की की हत्या
title=


कुरुक्षेत्र।

धार्मिक नगर कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर में सोमवार रात को 125 वर्षीय नागा साधु एक महंत व डेर में आई गोद ली गई एक लड़की की हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सनसनीखेज मामला यह है कि दोनों को हाथ बांधकर मारा गया था, वहीं लड़की का शव भी नग्न हालत में पाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 125 साल के महंत जमना दास त्यागी पिछले करीब 50 साल से यहां ज्योतिसर के पास एक डेरे में रहते थे। उन्होंने 17-18 साल पहले पास के ही एक गांव से एक लड़की को गोद लिया था, जिसकी उन्होंने शादी भी कर दी थी। बताया यह भी जाता है कि पिछले करीब एक महीने से लड़की यहां रहने के लिए आई हुई थी। सोमवार रात को किसी ने डेरे में घुसकर साधु और लड़की दोनों की हत्या कर दी। इस बात का पता सुबह तब चला, जब बाबा का एक सेवक चाय देने के लिए गया और काफी देर तक बाबा जी कुटिया से बाहर नहीं आए। अंदर जाकर देखा तो अंदर दोनों की लाशें पड़ी थी और पास ही 5 महीने का बच्चा रो-रोकर बेहोश हो गया था। इसके बाद तो पूरे शहर में जंगल की आग की तरह यह खबर फैल गई और देखते ही देखते लोगों का जमघट सा लग गया। आनन-फानन में सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।