राज्यों से
विधायक का चुनाव लड़ चुके कांग्रेस नेता के खिलाफ बच्चे से दुष्कर्म का केस दर्ज
title=


जबलपुर।

कांग्रेस नेता रूपेन्द्र पटेल के खिलाफ 8 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्चे की मां की शिकायत पर पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रूपेन्द्र पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष रहे हैं और पनागर से विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं।
इस मामले में कोतवाली पुलिस ने बताया है कि सरस्वती कॉलोनी निवासी रूपेन्द्र पटेल के खिलाफ कोतवाली थाने में धारा 377 एवं 3-4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।पटेल के घर में काम करने वाली एक महिला अपने 8 साल के बेटे को लेकर करीब साढ़े चार बजे कोतवाली थाने आई थी।

महिला का आरोप था कि कांग्रेस नेता रूपेन्द्र पटेल ने उनके बेटे के साथ बुरा काम किया है। उसका यह भी कहना था कि यह बुरा काम नेता जी इससे पहले भी कर चुके थे। जब बालक को तकलीफ बढ़ गई तो उसने अपनी मां को बताया है कि रूपेन्द्र अंकल उसके साथ बुरा काम करते हैं।

यह मामला पुलिस के सामने आने के बाद महिला की रिपोर्ट पर उसके बालक के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में न केवल प्रकरण दर्ज किया गया, बल्कि बालक को मेडिकल परीक्षण के लिए भी भेजा गया है। इसके अलावा सर्जिकल ओपिनियन के लिए भी बालक को डॉक्टर के पास भेजा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि अभी तो रिपोर्ट ही दर्ज हुई है और मेडिकल आेपिनियन आने के बाद अागे की कार्रवाई की जायेगी।
मामला दर्ज कर लिया है

कोतवाली थाने के टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि नेता रूपेन्द्र पटेल के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच प्रारम्भ कर दी गई है।

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।