राज्यों से
नीलीबत्ती लगी दो गाड़ियां सीज, नहीं मौजूद थे अधिकारी
बहराइच। 
 
लखनऊ-गोंडा मार्ग पर जरवलरोड बैरियर पर वाहनों की चेकिंग के दौरान गोंडा की ओर से आ रही नीली बत्ती लगी दो कारों को रोककर चेकिंग की गई। वाहनों में अधिकारी मौजूद नहीं होने पर नीली बत्ती उतरवाकर कार सीज कर दी गई। एक कार परियोजनाधिकारी व दूसरी असिस्टेंट सेल्स टैक्स ऑफिसर की बताई जा रही है। मंगलवार देर रात को लखनऊ-गोंडा व बहराइच मार्ग पर आने-जानेवाले वाहनों की चेकिंग जरवलरोड बैरियर पर हो रही थी। यह बैरियर दोनों जिलों का सीमा क्षेत्र है। 
 
थानाध्यक्ष पीके सिंह का कहना है कि गोंडा की ओर से आ रही एक बिना नंबर की एसयूवी कार पर नीली बत्ती लगी हुई थी। उसे रोका गया तो उसमें सवार दो लोगों ने बताया कि कार परियोजनाधिकारी गोंडा की है लेकिन संबंधित अधिकारी कार में सवार नहीं था। इसके चलते नीली बत्ती को उतरवाकर कार को सीज कर दिया गया। वहीं कुछ देर बाद गोंडा की ओर से वैगनार कार आती दिखाई पड़ी। उस पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था। पूछताछ के दौरान पता चला कि कार गोंडा के किसी असिस्टेंट सेल्स टैक्स ऑफिसर की है जबकि कार में सिर्फ चालक सवार था। 
 
इस पर कार पर लगी नीली बत्ती को उतरवाकर उस कार को भी सीज कर दिया गया। सूचना उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है। नीली बत्ती लगी दो कारों के सीज होने के बाद हड़कंप की स्थिति रही।
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।