नईदिल्ली
कैशलेश के समर्थन में हिन्दु युवा वाहिनी की दिल्ली में रैली
title=

नई दिल्ली। कालेधन के खात्मे को लेकर प्रधानमंत्री द्वारा की गई नोटबन्दी एवं कैशलेश के समर्थन में प्रखर हिंदूवादी सांसद योगी आदित्यनाथ के संगठन, हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उत्तर पूर्वी दिल्ली प्रदेश की ओर से नव वर्ष के प्रथम दिन ही विशाल मोटर साइकिल भगवा रैली निकाला गया। रैली हनुमान वाटिका, सोनिया विहार से प्रारम्भ होकर, करावल नगर काली घटा रोड से शेरपुर चौक, भजनपुरा, खजूरी, जीरो पूस्ता से होती हुई पुनः हनुमान वाटिका पहुँचकर हनुमान चालीसा पाठ के उपरांत सम्पन्न हुई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में गोरखपुर से आये दिल्ली प्रदेश के हिन्दू युवा वाहिनी प्रभारी श्री उदयभान सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा की गई विमुद्रिकरण की यह व्यवस्था कालेधन रखने वालों पर गहरा चोट है। इससे ना सिर्फ आतंकवाद, माओवाद, कश्मीर की हालात में सुधार होगा अपितु गरीबों के जो हक लूटे जा रहे थे उनपर रोक लगेगा। मध्यम और गरीब तबके के लोग लाइन में लगने के बावजूद भी प्रधानमंत्री जी के इस पहल को जिस तरह से सहयोग प्रदान किये हैं वह धन्यवाद के पात्र है और निश्चित ही आने वाला भविष्य उज्ज्वल होगा। विशिष्ट अतिथि के रुप में गोरखपुर से आये हिन्दू युवा वाहिनी गोरखपुर मीडिया प्रभारी प्रेमपाल गुप्ता ने कहा की कालेधन रखने वालों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का यह चोट निश्चित ही गरीब तबके के लोगों के लिये भविष्य में लाभदायक साबित होगा। वही इस कार्यक्रम को विश्व हिन्दू महासंघ दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह व हिन्दू युवा वाहिनी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजीव साहीनी ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। नव वर्ष का प्रथम दिन होने के बावजूद भी अधिक संख्या में युवा कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने को मिला और जिस भी गलियों से रैली गुजरी जय श्री राम और योगी आदित्यनाथ जिन्दाबाद के नारे गूंजते रहे। इस मौके पर प्रमुख रुप से प्रभाशंकर गुप्ता, जितेंद्र सिंह, सम्पतलाल, नरेश ब्रिजवासी व श्रवण जी सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहें।
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।